Advertisement
जन दर्शन- विकास

सोलापुर में एनजीओ फेडरेशन की समीक्षा बैठक में विभिन्न सामाजिक मुद्दों पर मंथन !!!

विधायक सुभाष देशमुख ने सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों से किया संवाद !

सोलापुर – संवाददाता  : सोलापुर में महा एनजीओ फेडरेशन की बैठक में विभिन्न सामाजिक मुद्दों व समस्याओं के साथ ही सामाजिक संगठनों की समस्याओं पर मंथन किया गया । भविष्य में सामाजिक संस्थाओं के लिए विशेष कार्यशाला आयोजित करने का निर्णय लिया गया। इस अवसर पर 90 से अधिक सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने सक्रिय रूप से भाग लिया।

महा एनजीओ फेडरेशन की ओर से सोलापुर के सोनी कॉलेज सैफुल में सामाजिक संगठनों की समीक्षा बैठक हुई, बैठक में 90 से अधिक सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया।

महा एनजीओ फेडरेशन के संस्थापक शेखर मूंदड़ा की परिकल्पना को लेकर महाराष्ट्र के सभी जिलों में सामाजिक संगठनों की समीक्षा बैठक हो रही है. इसकी शुरुआत रविवार को सोलापुर शहर व जिले के सामाजिक संगठनों की इस बैठक से हुई ।

बैठक में साउथ सोलापुर ए. सुभाष देशमुख, महा एनजीओ फेडरेशन के वरिष्ठ निदेशक मुकुंद शिंदे, निदेशक अमोल उंबरजे, गणेश बाकले, समन्वयक महेश कस्त आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे । इस अवसर पर सामाजिक संगठनों की कठिनाइयों को जाना गया ।

भविष्य में सामाजिक संस्थाओं के लिए एक दिवसीय कार्यशाला आयोजित करने का निर्णय लिया गया। किस विषय पर आयोजन किया जा सकता है, इस पर चर्चा हुई। कार्यक्रम के प्रारंभ में निदेशक अमोल उंबरजे ने महा एनजीओ फेडरेशन के कार्यों की समीक्षा की, भूमिका के बारे में बताया।

तब वरिष्ठ निदेशक मुकुंद शिंदे ने मार्गदर्शन दिया कि कैसे महा एनजीओ फेडरेशन के माध्यम से सामाजिक संस्थाओं की मदद की जा सकती है। निर्देशक गणेश बाकले ने मार्गदर्शन दिया कि कैसे सामाजिक संगठन एक साथ आ सकते हैं और एक साथ काम कर सकते हैं। सामाजिक संस्थाओं को चलाने में आ रही दिक्कतों पर विशेष गोष्ठी का आयोजन किया गया।

विधायक सुभाष देशमुख ने सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों से किया संवाद- जिले में संगठनों की मदद कैसे की जा सकती है।

महा एनजीओ फेडरेशन द्वारा सामाजिक संस्थाओं की समस्याओं का समाधान कैसे किया जा सकता है, इस पर चर्चा की। सामाजिक संस्था की ओर से समन्वयक महेश कस्त व विजय जाधव ने विचार व्यक्त किए।

इस समीक्षा बैठक का संचालन मनोज देवकर ने किया । धन्यवाद ज्ञापन विजय जाधव, सोनी कॉलेज की निदेशक वसंती अय्यर सहित विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}