Advertisement
प्रेरणा/बधाईयां

ग्राहक बैंक की रीढ़ है। प्रशांत सोनुले शाखा अधिकारी बहादरपुरा !!!

नांदेड-प्रतिनिधि

एच कंधार बहादरपुरा में एसबीआई बैंक की 68वीं वर्षगांठ पर वृक्षारोपण और ग्राहक प्रशंसा समारोह संपन्न हुआ…

नांदेड़:-ग्राहक बैंक की रीढ़ है और हम बैंक और ग्राहक के बीच की कड़ी हैं, इसलिए हम हमेशा ग्राहकों को समय पर और त्वरित सेवा प्रदान करने का प्रयास करेंगे। भारतीय स्टेट बैंक की 68वीं वर्षगांठ मनाते हुए, प्रशांत सोनुले ने कहा। एसबीआई बैंक शाखा बहादरपुरा के शाखा अधिकारी ने ग्राहकों को दिया अपना संदेश।

एसबीआई शाखा कंधार शाखा अधिकारी विलास रिनायत की उपस्थिति में आयोजित भारतीय स्टेट बैंक के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में एसबीआई शाखा बहादरपुरा में कैशियर अविनाश काले, अभिजीत ब्यास, दीपक गुट्टे, सिद्धेश्वर वानजे ने भाग लिया। बैंक की वर्षगांठ के अवसर पर बहादरपुरा स्थित मातोश्री अनुसयाबाई घोलप आश्रम स्कूल में पौधारोपण किया गया. इस अवसर पर स्कूल के छात्र, शिक्षक और गैर-शिक्षण कर्मचारी उपस्थित थे. इसके बाद केक काटकर 68वीं वर्षगांठ धूमधाम से मनाई गई।

इस अवसर पर शाखा अधिकारी विलास सोनुले ने भी दर्शकों का मार्गदर्शन किया और अपनी बैंक शाखा और उसके संचालन का विवरण दिया। वर्षों की परंपरा वाले भारतीय स्टेट बैंक पर किसी भी अन्य बैंक की तुलना में अधिक भरोसा है।

हमारे बैंक में खाताधारकों की संख्या अन्य बैंकों की तुलना में अधिक है, हमारे पास ग्राहकों के लिहाज से बैंक में पर्याप्त जगह नहीं है और कर्मचारियों की संख्या भी कम हो रही है।

इसलिए, हम जानते हैं कि ग्राहकों को कुछ हद तक परेशानी हो रही है और जल्द ही हमारा बैंक एक नए भवन में स्थानांतरित हो जाएगा और शायद कर्मचारियों की संख्या भी बढ़ जाएगी, इसलिए भविष्य में ग्राहकों को किसी भी तरह की परेशानी नहीं होगी। उन्होंने कहा कि सिस्टम में कई बदलाव किए गए हैं, साथ ही ग्राहकों को भी सहयोग की भावना बनाए रखते हुए अपना काम समय पर करने को प्राथमिकता देनी चाहिए।

इस कार्यक्रम में परमेश्वर पेठकर, राजीव राठौड़, बालाजी भोसिकर, संतोष नामपथक, वेंकटेश पेठकर, श्रीकांत केंद्र, गोविंद पारलकर, सुधाकर पेठकर, धोंडीबा बोरगावे सहित कई ग्राहक शामिल हुए। कार्यक्रम के तुरंत बाद शाखा की ओर से उपस्थित लोगों के लिए जलपान और चाय की व्यवस्था की गई।

कैशियर अविनाश काले ने कार्यक्रम का परिचय, संचालन और प्रतिभागियों को धन्यवाद दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}