Advertisement
जन दर्शन- विकास

उपायुक्त की अध्यक्षता में की गई नीलाम पत्र वादों से संबंधित समीक्षात्मक बैठक !!!

सरबजीत सिंह

लक्ष्य के अनुरूप कार्यो में प्रगति लाने का निर्देश….

धनबाद:- उपायुक्त संदीप सिंह की अध्यक्षता में  समाहरणालय सभागार में नीलाम पत्र वादों से संबंधित समीक्षात्मक बैठक आहूत की गई।

बैठक में नीलाम से संबंधित विभागवार कार्यों की समीक्षा की गई। समीक्षा के क्रम में सभी नीलाम पत्र पदाधिकारियों से नीलाम वादों के लंबित पड़े मामलों की समीक्षा करते हुए विभिन्न विभागों में लक्ष्य के अनुरूप कार्यो में प्रगति लाने का निर्देश दिया गया।

बैठक में परिवहन विभाग, खनन विभाग, राजस्व विभाग,भूमि सुधार, विद्युत, सहकारिता, सहित अन्य विभागों के राजस्व वसूली की समीक्षा की गई। जिन विभागों के राजस्व वसूली से संबंधित रिपोर्ट में कमी पाई गई, उन विभागों के प्रधान को लक्ष्य के अनुरूप उपलब्धि हासिल करने के निर्देश दिए गए।

उपायुक्त द्वारा ऋण की राशि ना भुगतान करने वाले के विरुद्ध नोटिस वारंट निर्गत कर कार्रवाई को कहा गया। उन्होंने कहा कि एक्ट फॉरमेट के तहत नियमसंगत कार्रवाई करें, अगर जरूरत पड़े तो संपत्ति कुर्की भी अवश्य करें।

बैठक में अपर समाहर्ता नंदकिशोर गुप्ता, डीसीएलआर सतीश चंद्रा, डीआरडीए निदेशक मुमताज अली अहमद, विशेष कार्य पदाधिकारी सुशांत मुखर्जी, जिला नीलाम पत्र पदाधिकारी अंशु पांडेय, कार्यपालक दंडाधिकारी कुमार बंधु कच्छप समेत कई सर्टिफिकेट पदाधिकारी मौजूद रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}