Advertisement
झारखण्ड

नवादा के सनकी अंकित अहीर ने फेसबुक लाइव आकर खुद कनपटी में गोली मारी !!

लाइव मौत से राँची से लेकर नवादा तक हड़कंप !!

रांची ब्यूरो:  राँची- नवादा के सनकी अंकित अहीर ने 24 घंटे के अंदर दूसरी बार राँची में सनसनी फैला दी,जब फेसबुक लाइव आकर खुद कनपटी में पिस्टल सटाकर गोली मार लिया…लाइव मौत से राँची से लेकर नवादा तक हड़कंप…–इससे पहले शुक्रवार शाम छात्रा निवेदिता उर्फ खुशी ( प्रेमिका) की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

–इधर खुशी उर्फ निवेदिता का अंतिम संस्कार किया जा रहा था,उधर कोकर स्थित एक खंडहर घर मे अंकित फेसबुक लाइव आकर मौत को गले लगा रहा था।

घटना के बाद राँची से लेकर नवादा तक हड़कम्प मच गया,क्योंकि सनकी अंकित ने फेसबुक में लाइव बता रहा था कि वो अब मरने वाला है

राजधानी राँची में छात्रा की गोली मारकर सनसनी फ़ैलाने वाले सनकी अंकित अहीर ने भी फेसबुक लाइव कर कनपटी में गोली मारकर आत्महत्या कर लिया है।शुक्रवार देर शाम अरगोड़ा थाना क्षेत्र के पटेल पार्क स्थित हरमू नंद नगर में निवेदिता नयन नाम की छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी ने अपने अंकित अहीर नाम के फेसबुक आइडी पर लाइव आकर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया।

अंकित ने शनिवार को कोकर के मदन ढाबा के सामने एक खंडहरनुमा घर में खुद को गोली मार ली।जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।अंकित ने जिस पिस्टल से निवेदिता उर्फ खुशी को गोली मारी थी।उसी पिस्टल से खुद को भी गोली मार ली।

बता दें राँची पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए बिहार के नवादा समेत कई ठिकाने पर छापेमारी कर रही थी। अंकित अरगोड़ा में किराए का मकान लेकर रहता था।अंकित और निवेदिता के बीच काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। कुछ माह से निवेदिता अंकित से बात नहीं कर रही थी। जिससे नाराज होकर अंकित ने इस घटना को अंजाम दिया था।

बता दें निवेदिता शुक्रवार को अपनी सहेली श्रृष्टि कुमारी के साथ हरमू बाजार में नाश्ता करने के लिए गई थी। शाम 6.20 बजे वह नाश्ता करने के बाद हॉस्टल लौट रही थी।हॉस्टल से 50 मीटर की दूर पर जब वह पहुंची, उसी दौरान अंकित ने उसके पास पहुंचा।

उसने निवेदिता से पूछा कि मुझसे बात क्यों नहीं कर रही हो, निवेदिता ने उसकी बात का कोई जवाब नहीं दिया। इसी दौरान अंकित ने निवेदिता को गोली मार दी।वहीं गोली छिटकने से उसकी सहेली श्रृष्टि भी घायल होकर सड़क पर गिर गयी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग घरों से निकले, तबतक अंकित मौके से फरार हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}