Advertisement
Breaking News

Breaking News- खरगोन- एमपी के खरगोन जिले में बड़ा बस हादसा !!!

हादसे में 15 लोगों की मौत की सूचना !!

भोपाल ब्यूरो- खरगोन. एमपी के खरगोन जिले में बड़ा बस हादसा हुआ है। यहां एक बस एक्सीडेंट हुआ है जिसमें कई लोगों की मौत हो गई है। खरगोन में एक बस नदी में जा गिरी जिससे उसमें सवार कई लोगों की मौत हो गई। खरगोन ठीकरी मार्ग पर यह हादसा हुआ है। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और बचाव कार्य शुरु किया। बस की तेज रफ़्तार के कारण यह हादसा हुआ। उन थाना क्षेत्र की यह घटना है। बस श्रीखंडी से इंदौर जा रही थी।

मां शारदा ट्रैवल्स की बस MP10 P7755 खरगोन से इंदौर जा रही थी, इसी दौरान खरगोन-ठीकरी मार्ग से गुजरते हुए बस अचानक नीचे जा गिरी। हादसे का बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। हादसे के वक्त बस में 35 से ज्यादा लोगों के सवार होने की बात कही जा रही है।

तेज रफ़्तार के कारण बस एकाएक बेकाबू होकर पुल तोड़कर नीचे जा गिरी- खरगौन के पास बोराड नदी में बस गिर गई। बोराड नदी पर पुल बना हुआ है लेकिन तेज रफ़्तार के कारण बस एकाएक बेकाबू होकर पुल तोड़कर नीचे जा गिरी। बस के गिरते ही वहां कोहराम मच गया। इस हादसे में 15 लोगों की मौत की सूचना है। बताया जा रहा है कि ये शव निकाले जा चुके हैं। मृतकों का आंकड़ा और बढ़ने की आशंका है।

ग्रामीण सहित पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच कर बचाव कार्य में लगे हैं। बोराड नदी सूखी है इसके कारण बस में सवार लोग चोटिल हो गए। बस हादसा खरगोन ठीकरी रोड पर ग्राम दसंगा में हुआ। यहां बोराड नदी के पुल से बस नीचे जा गिरी। बोराड के 50 फीट ऊंचे पुल से बस नीचे गिरी है जिससे लोग हताहत हुए। बस माँ शारदा ट्रेवल्स की बताई जा रही है जोकि श्रीखंडी से इंदौर जा रही थी। लोगों ने बताया कि बस में करीब 35 यात्री सवार थे।

जिला प्रशासन के अनुसार इस हादसे में 15 की मौत हुई है उनमें छह पुरुष, छह महिलाएं और तीन बच्चे हैं. घायलों की संख्या 20 से ज्यादा है।  सभी को उपचार के लिए अस्पताल भेजा जा रहा है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खरगोन में हुई बस दुर्घटना पर अपनी संवेदनाएं और दुख व्यक्त किया है । साथ ही खरगोन में हुई बस दुर्घटना में मृतकों के परिवारजनों को चार लाख रुपए की सहायता राशि, गंभीर रूप से घायलों को 50 हजार, कम एवं साधारण घायलों को 25 हजार और दुर्घटना में घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था मध्यप्रदेश सरकार द्वारा की जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}