Advertisement
महाराष्ट्र

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे हादसा: 8 वाहनों के आपस में टकराने से 4 घायल !!!

महाराष्ट्र के खोपोली के पास हुई दुर्घटना !!

मुंबई ब्यूरो : मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर गुरुवार को एक बहु वाहन ढेर में कम से कम चार लोग घायल हो गए। हादसा तब शुरू हुआ जब मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक ने ब्रेक फेल होने के बाद एक वाहन को टक्कर मार दी।

इस बीच, मरम्मत कार्य के लिए मुंबई पुणे एक्सप्रेसवे को बंद कर दिया गया। कुछ कारों के ब्रेक फेल हो गए और वे आपस में टकरा गईं। इसमें दो ट्रक और 11 कारें आपस में टकरा गई हैं। इस हादसे में कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है।

ट्रक ने अंततः कम से कम 12 वाहनों को टक्कर मार दी। महाराष्ट्र के खोपोली के पास हुई इस दुर्घटना में करीब सात से आठ कारें आपस में टकरा गईं। घटनास्थल के वीडियो में सड़क पर क्षतिग्रस्त और क्षतिग्रस्त कारों को देखा जा सकता है, जिसमें घायल लोग एंबुलेंस के अंदर बैठे हुए हैं। अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

किसी भी घायल को कोई बड़ी चोट नहीं आई है। इससे पहले, महीने में चार लोगों की मौत मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर उनकी कार के एक स्थिर ट्रक से टकराने के बाद हुई थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा था,

“प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि कार तेज गति से चल रही थी। यह पहले एक डिवाइडर से टकराई और फिर सड़क के किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। कार में सवार चार लोग घायल हो गए हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}