Advertisement
महाराष्ट्र

नीलिमा सुधाकर चव्हाण की संदिग्ध मौत की गहन जांच होनी चाहिए- भास्कर राव जाधव !!!

नांदेड़ : प्रतिनिधि

नांदेड़ – नीलिमा की संदिग्ध मौत की गंभीरता से जांच के लिए. 2-8-2023 के सत्र में भास्कर राव जाधव ने आवाज उठाई। नीलिमा सुधाकर चव्हाण, भारतीय स्टेट बैंक की दापोली शाखा में कार्यरत थीं।

शनिवार 29 जुलाई 2023 को वह दापोली से अपने घर यानी ओमली आने के लिए निकली. वह दापोली बस स्टेशन से चिपलून जाने वाली एसटी में चढ़ी।

लेकिन वह चिपलून नहीं पहुंची. ढूंढने के बाद भी जब वह नहीं मिली तो उसके रिश्तेदारों ने दापोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई लेकिन पुलिस ने इस शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया और उसे ढूंढने की कोशिश भी नहीं की. अंततः डी. 1 अगस्त 2023 को दोपहर 12-30 बजे। रात करीब 10:00 बजे दाभोल. उसका शव दापोली की एक खाड़ी में मिला था।

जिस हालत में नीलिमा का शव मिला, उसे देखते हुए ज्यादा संभावना यही है कि यह एक हादसा था. क्योंकि, ऐसा लग रहा है कि उनके सिर और दोनों भौंहों के सारे बाल पूरी तरह से नष्ट हो गए हैं. क्या उसे यातना दी गई और फिर उसे विकृत कर खाड़ी में फेंक दिया गया? इसकी भी जांच होनी चाहिए. शव मिले तीन दिन हो गये, लेकिन पुलिस भी अपराधियों का पता लगाने में विफल रही है. इस गंभीर मामले को ध्यान में रखते हुए बयान है कि सरकार को सिस्टम के जरिए इस अपराध की स्वतंत्र जांच का आदेश देना चाहिए. भास्करराव जाधव ने सरकार को एक पत्र जारी किया. 2 अगस्त 2023 को सत्र में दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}