Advertisement
महाराष्ट्र

प्रणीति शिंदे की टिप्पणियों पर भाजपा महिला मोर्चा की प्रतिक्रिया

शहाजहान अत्तार

सोलापूर:- सांसद प्रणीति शिंदे की टिप्पणियों के जवाब में, भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष अर्चना वडनल ने उनके बयानों की निंदा की। उन्होंने तर्क दिया कि कांग्रेस सरकार, श्रवणबल योजना और संजय गांधी योजना जैसी योजनाएं शुरू करके, जो जनता को वित्तीय सहायता प्रदान करती हैं, वास्तव में रिश्वतखोरी में लिप्त है।

उन्होंने इसके लिए स्पष्टीकरण मांगा। वडनल ने इस बात पर भी जोर दिया कि एक सांसद के रूप में प्रणीति शिंदे की सफलता एक प्यारी बहन के समर्थन के कारण है, उन्होंने जोर देकर कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में, यह बहन विपक्ष को हराएगी, और उन्होंने विश्वास दिलाया कि भाजपा राज्य में फिर से सत्ता हासिल करेगी।

सोलापुर लोकसभा क्षेत्र की सांसद प्रणीति शिंदे ने प्रशासन की आलोचना करते हुए एक कड़ा बयान दिया है और एक संग्राम यात्रा शुरू की है। राज्य में हो रही विभिन्न घटनाओं के बारे में अपनी टिप्पणी में, उन्होंने कहा कि प्रशासन गंभीर कार्रवाई नहीं कर रहा है।

उन्होंने कहा कि अगर कोई महिला मुख्यमंत्री बनती है, तो वह उस भूमिका में एक महिला को बोलते हुए सुनकर प्रसन्न होंगी। आगामी चुनावों को ध्यान में रखते हुए लाडली बहन योजना शुरू की गई, लेकिन उनका तर्क है कि ये पहल मूल रूप से मतदाताओं को रिश्वत देने के लिए की गई है, जिसका उन पर कोई असर नहीं होता।

राज्य में प्रशासन की योजनाएं कितने समय तक चलती हैं, यह तो समय ही बताएगा। साथ ही, उन्होंने बताया कि राज्य द्वारा किए गए विकास कार्यों का बिल अभी तक पेश नहीं किया गया है और पार्टी को लोकसभा चुनावों में हार का सामना करना पड़ा है। अब विधानसभा चुनावों में भी ऐसी ही स्थिति पैदा हो रही है और उन चुनावों को टालने की चर्चा हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}