Advertisement
प्रेरणा/बधाईयां

एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस ने नई डिजिटल फिल्म का अनावरण किया

संपादकीय

मुंबई-भारत : एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस ने भारतीय एथलीटों की असाधारण भावना को पहचानने की अपनी निरंतर प्रतिबद्धता में, पैरालिंपिक गेम्स पेरिस 2024 के लिए भारतीय दल को अपने समर्थन के हिस्से के रूप में एक नई डिजिटल फिल्म का अनावरण किया। डिजिटल फिल्म का उद्देश्य तीन असाधारण एथलीटों के अदम्य संकल्प ‘इरादे’ की प्रेरक कहानियों को जीवंत करना है: सुश्री सिमरन शर्मा, पैरा-एथलीट – धावक, श्री अशोक मलिक, पैरा-एथलीट – पावरलिफ्टर और सुश्री मोना अग्रवाल, पैरा-एथलीट – शूटर।

डिजिटल फिल्म में असाधारण एथलीटों को एक्शन में दिखाया गया है, जिनमें से प्रत्येक ने उत्कृष्टता की खोज में सीमाओं को लांघकर महत्वपूर्ण चुनौतियों का सामना किया और उन पर विजय प्राप्त की। दृष्टिबाधित धावक सिमरन शर्मा ने 2023 हांग्जो पैरा एशियाई खेलों में 100 मीटर और 200 मीटर स्पर्धाओं में रजत पदक जीता; व्हीलचेयर पर चलने वाले पावरलिफ्टर अशोक मलिक ने एशिया-ओशनिक पैरा पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप 2022 में स्वर्ण पदक जीता; और व्हीलचेयर पर चलने वाली निशानेबाज मोना अग्रवाल ने WSPS पैरा शूटिंग विश्व कप 2024 में स्वर्ण पदक जीता।

डिजिटल फिल्म की कहानी इन एथलीटों की दृढ़ता पर केंद्रित है क्योंकि वे सफलता की अपनी यात्रा में चुनौतियों पर विजय प्राप्त करते हैं। फिल्म सूक्ष्म रूप से इस बात पर प्रकाश डालती है कि उनके परिवार, कोच और समुदाय का अटूट समर्थन उन्हें अपने लक्ष्यों तक पहुँचने में मदद करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। दृढ़ संकल्प और प्रोत्साहन के ये क्षण एसबीआई लाइफ के दर्शन, ‘अपने लिए, अपनों के लिए’ के ​​अनुरूप हैं, जो दर्शाता है कि कैसे प्रियजनों की ताकत इन पैरालिंपियनों को बाधाओं को तोड़ने और अपने सपनों को हासिल करने की शक्ति देती है।

अभियान के बारे में बात करते हुए, एसबीआई लाइफ के ब्रांड, कॉर्पोरेट संचार और सीएसआर के प्रमुख श्री रवींद्र शर्मा ने कहा, “एसबीआई लाइफ में, हम मानते हैं कि हर सपना पूरा करने लायक है, चाहे वह कितना भी मुश्किल क्यों न लगे। यह विश्वास भारतीय पैरालंपिक समिति के साथ हमारी साझेदारी के मूल में है, क्योंकि हमारा लक्ष्य हमारे उल्लेखनीय व्यक्तिगत पैरा-एथलीटों की कहानियों को बढ़ाना है, जो सफलता प्राप्त करने में समावेशिता और समर्थन के महत्व को उजागर करते हैं।

उनकी यात्रा केवल पदक जीतने के बारे में नहीं है; वे सपनों की शक्ति और प्रियजनों से मिलने वाले अटूट समर्थन के बारे में हैं जो उन सपनों को वास्तविकता में बदलने में मदद करते हैं। यह अभियान उनकी भावना के लिए एक श्रद्धांजलि है और हमारे ब्रांड उद्देश्य का विस्तार है – व्यक्तियों को उनके प्रियजनों की जरूरतों और आकांक्षाओं को सुरक्षित करके अपने सपनों को पूरा करने के लिए स्वतंत्र करना।

इन कहानियों को सबसे आगे लाकर, हमारा लक्ष्य लाखों लोगों को अपनी चुनौतियों से उबरने के लिए प्रेरित करना है, यह जानते हुए कि एसबीआई लाइफ हर कदम पर उनका साथ देने के लिए मौजूद है।” यह अभियान एसबीआई लाइफ के जीवन की यात्रा में एक भरोसेमंद साथी होने के मूल मूल्य को सहजता से जोड़ता है, यह दर्शाता है कि जब एक मजबूत नींव का समर्थन किया जाता है तो कोई भी सपना बहुत दूर नहीं होता है।

फिल्म का भावनात्मक प्रभाव एक मार्मिक वॉयसओवर द्वारा बढ़ाया गया है, जो इन एथलीटों की आंतरिक शक्ति को दर्शाता है, जो उनके परिवारों के दृढ़ विश्वास से प्रेरित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}