Advertisement
महाराष्ट्र

बीजेपी अपने सहयोगियों को नीचा दिखा रही है: रामदास कदम का आरोप !!!

जावेद अत्तार : ब्यूरो चीफ-पश्चिम

पुणे:- शिवसेना (शिंदे गुट) पार्टी के फायरब्रांड नेता रामदास कदम ने मुंबई तक चावड़ी में बोलते हुए बीजेपी पर हमला बोला। ‘बीजेपी अपने सहयोगियों को नीचा दिखा रही है. फडनवीस भी आंखें मूंद लेते हैं….!!!

यह मंत्रिमंडल हमारी वजह से बना है, लेकिन अब यह हमारी जड़ों पर घाव दे रहा है……! मेरा अपना तो मेरा..! आप का भी मेरा…!! यही तो बीजेपी कर रही है….!!!’ मुंबई के एक चनल पर एक्सक्लूसिव मे शिवसेना शिंदे गुट के नेता रामदास कदम ने बीजेपी पर लगाया सनसनीखेज आरोप।

लोकसभा चुनाव के बाद से ही बीजेपी और शिंदे गुट के बीच खींचतान चल रही है। लेकिन रामदास कदम ने सीधे तौर पर उनकी आलोचना की है, पहली बार उन्होंने बेहद कड़े शब्दों में बीजेपी की आलोचना की है। पढ़िए रामदास कदम ने क्या कहा….

आज बीजेपी वही कर रही है जो मेरे बेटे को हराने के लिए कोंकण में उद्धव ठाकरे ने किया था.. ये हकीकत है.. मैं अंदर से दिल के मैल को बाहर लाना चाहता था। बीजेपी कैसे एक मित्र पार्टी को मार रही है इसका जीता जागता उदाहरण दापोली है.. जो मेरे बेटे का मेरा निर्वाचन क्षेत्र है।

‘उद्धव ठाकरे ने जो अन्याय किया है, वही अन्याय भाजपा के एक मंत्री ने किया है.. रवींद्र चव्हाण.. वह सार्वजनिक निर्माण मंत्री हैं। वह क्या करते हैं.. वह भाजपा के विधान परिषद विधायकों के नाम पर बजट में काम लेते हैं दापोली निर्वाचन क्षेत्र में.. स्थानीय विधायक को छोड़कर।’

‘ठाणे के विधायक कौन हैं ? वास्तव में, यह अधिकारों का उल्लंघन है। ‘ स्थानीय विधायक को किनारे रखकर इस तरह की भूमि पूजा नहीं की जा सकती है। अधिकारों का हनन होता है।’

मैं देवेन्द्र फड़नवीस के पास गया.. मैंने उन्हें बताया.. उन्होंने कहा.. मैं बात नहीं कर रहा हूं भाई.. मैं रोक नहीं रहा हूं भाई। मुझे शक है कि देवेन्द्र फड़णवीस पर , लेकिन उनका व्यवहार मुझे अच्छा नहीं लग रहा है।’
‘मैंने कहा, ‘तुम मेरी आवाज़ कहाँ सुनते हो?’ क्या हम आपको समर्थन ना देते तो क्या आपको मंत्री पद मिलता? उन्हे इस बात से अच्छी तरह अवगत हॊना चाहीए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}